Spread the love

लखनऊ ।अग्रवाल शिक्षा संस्थान, मोतीनगर लखनऊ में आज नये संरक्षक एवं आजीवन सदस्यों का स्वागत तथा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। संस्था के मन्त्री सुधीर एस हलवासिया ने बताया कि पहली बार इतनी भारी संख्या में ऐतिहासिक 271 नए सदस्य बने हैं। यह चैरिटेबल संस्था लखनऊ में पाँच स्कूलों का संचालन कर के शिक्षा क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है। इसके अतिरिक्त संस्था द्वारा धर्मार्थ चिकित्सालय तथा गेस्ट हाउस का संचालन भी किया जा रहा है। अभी हाल में ही 300 लोगों को मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण संस्थान द्वारा कराया गया है और आगे भी टीकाकरण कराया जाना प्रस्तावित है। संस्थान शिक्षा के साथ-साथ समाज के हर वंचित वर्ग के सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहता है जिसके लिए हम विभिन्न मौकों पर अनेकों कार्यक्रम आयोजित करते हैं साथ ही कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गों की उपस्थिति को भी सुनिश्चित करते हैं आज संस्थान में इतनी भारी संख्या में सदस्यता हुई है जिससे हमें भविष्य में और भी बेहतर सामाजिक कार्य करने में मदद मिलेगी मेरा अपने नए साथियों से अनुरोध है वे सामाजिक दायित्वों की पूर्ति के लिए अपना तन मन धन समर्पित करें।
संस्थान के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल जी ने बताया कि बड़ी संख्या में नये सदस्यों के बनने से हमारी समाज सेवा करने की क्षमता बढ़ेगी।
पूर्व अध्यक्ष भारतभूषण गुप्ता जी ने कुशल संचालन किया तथा व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। भारी संख्या में अग्रबन्धुओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।